मोदी ने भरी हुंकार, चीन में मची हाहाकार। लड़ाकू विमान और मिसाइल सिस्टम की खरीद को दी मंजूरी।।

मोदी ने भरी हुंकार, चीन में मची हाहाकार। लड़ाकू विमान और मिसाइल सिस्टम की खरीद को दी मंजूरी।। Careers News

अब जमीन से लेकर आसमान तक बढ़ेगी भारत की ताकत उसको कोई भी रोक नहीं सकता क्योंकि आज के समय में चीन के साथ सीमा पर बढ़े तनाव के बीच रक्षा मंत्रालय ने सैन्य बलों की युद्ध क्षमता को बढ़ाने के लिए 38900 करोड रुपए की लागत से लड़ाकू विमान और मिसाइल सिस्टम व अन्य हथियारों की खरीद को वीरवार को मंजूरी दे दी है।
और इस समय भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी हमारे सेना के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं और आज उन्हीं का दौरा के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी 11000 फीट ऊंचाई पर हमारे सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं।

चीन के सुअर में मिला एक और नया फ्लू वायरस ।। बन सकते हैं महामारी के आसार । जानिए विस्तार से।।


लो अब पहुंच गया है शेर चीन को ललकारने

Pradhanmantri Narendra Modi ji  ने अचानक लेह का दौरा किया चीन को भी चौकाने के साथ साथ मजबूती के इरादे भी दिखा दिए हैं। ने
सीमा पर जारी तनाव के बीच शुक्रवार को अचानक लेह का दौरा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबको चौका दिया है इसके दौरान उन्होंने चीन को भी मजबूती का संदेश दिया है कि लद्दाख भारत का मस्तक है और हमारे सैनिक भी मजबूत इरादे के साथ धरती की रक्षा के लिए सीना तान कर खड़े हैं।
लद्दाख की धरती पर खड़े होकर चीन को दिया साफ संदेश ....: लद्दाख में एलएसी पर चीन के साथ जारी तनाव के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री जी ने लेह पहुंच कर देश के जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि हम उनके शौर्य की उनके मजबूत इरादे की सराहना करते हैं और चीन को साफ शब्दों में सख़्त सदेश भी दिया है।
सैनिकों का यह साहस हिमालय की ऊंचाई से भी ऊपर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने संबोधन में सीधे चीन का नाम नहीं लिया मगर उनका हर शब्द बीजिंग की हरकतों पर पर प्रहार करने वाला रहा।

गलवन के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम ने कहा कि हमारे सैनिकों की वीरता मैं पूरी दुनिया में भारत की ताकत का संदेश दे दिया है। पीएम ने सैनिकों का पराक्रम क्या करने के लिए राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर की पंक्तियों के साथ सैनिकों का जय जयकार किया जवानों ने भी भारत माता और वंदे मातरम के जयघोष से इसका जवाब दिया।



Post a Comment

0 Comments